Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

फिल्म सिटी पर अखिलेश का तंज, कहा सपा काल की घोषणा का श्रेय लेने को तैयार भाजपा

लखनऊ , 22 सितंबर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी के ऐलान के बाद इसे लेकर बड़ा खाका तैयार किया जा रहा है। इसे लेकर समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने तंज कसा है।

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा है कि, अब सपा काल की फि ल्म सिटी का श्रेय लेने के लिए प्रदेश की भाजपा सरकार कैंची लेकर फीता काटने को तैयार खड़ी है पर अब न तो उनके अभिनेता का अभिनय काम आ रहा है, न ही कोई डयलाग। उनकी फ्लॉप पिक्चर उतरने वाली है क्योंकि प्रदेश की असली तस्वीर बनाने वालों की एडवांस बुकिंग हो गयी है।

ज्ञात हो कि उत्तर प्रदेश में प्रस्तावित देश की सबसे खूबसूरत तथा सबसे बड़ी फि ल्म सिटी को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बेहद गंभीर हैं। 18 सितंबर को उनकी घोषणा के बाद से फि ल्मी जगत की नामचीन हस्तियों ने योगी आदित्यनाथ को बधाई दी है। इसको आगे बढ़ाने के क्रम में योगी फि ल्मी जगत की हस्तियों से उनकी राय ले रहे हैं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए फि ल्म सिटी की स्थापना को लेकर फि ल्म जगत की हस्तियों से मुखातिब हुए हैं। इसमें सुभाष घई, कैलाश खेर सहित कई शख्सियतें मौजूद रहेंगी। इससे पहले रविवार को फि ल्म निर्देशक मधुर भंडारकर लखनऊ में मुख्यमंत्री से मुलाकात कर चुके हैं।

वीकेटी-एसकेपी

.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.

.

...
Akhilesh’s taunt on Film City, said BJP ready to take credit for announcement of SP era
.

.

.

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

rikku