गोंडवाना गणतंत्र पार्टी ने मनाया स्थापना दिवस साथ ही महिलाओं ने किया पार्टी ज्वाईन

छिंदवाड़ा टुडे न्यूज जिला कार्यवाहक अध्यक्ष कपिल सोनी ने बताया कि आज मुख्यालय के वीआईपी रोड इंडियन काफी हाऊस में गोंडवाना गणतंत्र पार्टी ने स्थापना दिवस मनाया साथ ही सदस्यता कार्यक्रम में गोंडवाना गणतंत्र पार्टी ने कांग्रेस, और भाजपा में सेंध लगाते हुए कई महिला कार्यकर्ताओं को अपने पाले में शामिल किया ।
आयोजित कार्यक्रम में प्रमुख रूप से जिला महिला कार्यवाहक अध्यक्ष ज्योति गोहिया की उपस्थिति में सदस्यता अभियान में भाजपा कांग्रेस और अन्य दल से आए लोगों को गोंडवाना गणतंत्र पार्टी की सदस्यता दिलाई गई ,सभी नवनियुक्त महिला कार्यकर्ताओं का पहले फूल मालाओं से स्वागत किया गया। तत्पश्चात उन्हें विधिवत रूप से सदस्यता ग्रहण कराई गई कार्यकर्ताओ ने गोंडवाना गणतंत्र पार्टी का दामन थामा। छिंदवाड़ा से ज्योति गोहिया के नेतृत्व में सेकड़ो महिला कार्यकर्ताओं ने गोंडवाना गणतंत्र पार्टी ज्वाईन की।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से पार्टी के युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष नकुल भलावी डैनी गोहिया, महिला उपाध्यक्ष सुनीता पवार निगम अध्यक्ष तोशिबा लोखंडे ,पार्टी करने वाली महिलाओं में मुख्य रूप से उर्मिला गोस्वामी ,दुर्गा मस्तकार ,नीता सातपुते, नर्बदा ठाकरे, रानू घले,शीतल वंशी, कुसमन ठाकरे, सरस्वती सोनपुरे, उर्मिला अथनेरिया ,रेखा घोरसे मुख्य रूप से उपस्थित रहीं।

छिंदवाड़ा टुडे न्यूज़

 खबरों एवं विज्ञापनों के लिए संपर्क करें

9425636398,9399812052

[ays_slider id=1]

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

[poll id]

आज का राशिफल देखें 

Buero Report