समर्पण दिवस के रूप में मनाई जाएगी पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी की पुण्यतिथि बूथ स्तर पर होंगे विभिन्न आयोजन

छिंदवाड़ा टुडे न्यूज़ एकात्म मानववाद के प्रणेता हम सबके प्रेरणा स्त्रोत पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी की पुण्यतिथि 11 फरवरी को भाजपा समर्पण दिवस के रूप में मनाएगी। जिले के सभी मंडलों के सभी बूथों पर विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे। भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष श्री विवेक बंटी साहू जी ने बताया कि
हमारे प्रेरणास्त्रोत पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी की पुण्यतिथि 11 फरवरी को है। इस दिवस को हम विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से मनाते हैं। पंडित दीनदयाल जी के अंत्योदय के सपने को विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता एवं देश के प्रधानमंत्री माननीय श्री नरेन्द्र मोदी जी गरीबों का कल्याण कर अनेक योजनाओं एवं कार्यक्रमों के माध्यम से साकार कर रहे हैं। माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जगत प्रकाश नड्डा जी एवं प्रदेशाध्यक्ष माननीय श्री विष्णुदत्त शर्मा जी के निर्देशानुसार इस अवसर पर विभिन्न कार्यक्रम किये जायेंगे।
सभी मंडलों में बूथ स्तर पर पंडित दीनदयाल जी के चित्र पर पुष्पांजलि के साथ ही उनके व्यक्तित्व एवं कृतत्व पर व्याख्यान तथा मोदी सरकार के गरीब कल्याण के कार्यक्रमों एवं उपलब्धियों की योजनाओं पर चर्चा होगी।
साथ ही प्रत्येक वर्ष की तरह इस वर्ष भाजपा इस दिवस को‘‘समर्पण दिवस’’ के रूप में मनाएगी। इस वर्ष भी सभी मंडलों में एवं ‘‘बूथ स्तर तक’’ के कार्यक्रमों का आयोजन होगा।
छिंदवाड़ा जिले के सभी 33 मंडलों में वरिष्ठ नेतागण मंडलों में पहुंचकर पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी की पुण्यतिथि कार्यक्रम मनाते हुए आजीवन सहयोग निधि एकत्रीकरण का कार्य प्रारंभ करेंगे ।
भाजपा जिलाध्यक्ष विवेक बंटी साहू ने सभी मंडल अध्यक्षों से आग्रह किया है कि सभी मंडल अध्यक्ष अपने मंडलों में पहुंचने वाले वरिष्ठ नेताओं को दिनांक 11 फरवरी को आयोजित समर्पण दिवस कार्यक्रम का स्थान एवं समय की सूचना देकर उन्हें आमंत्रित कर कार्यक्रम सम्पन्न करावें।

*CHHINDWARA TODAY NEWS APP गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें*

🙏 *यहां क्लिक करके हमारी यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब जरूर करें* 🙏

👉http://bit.ly/3hJpAaa

*हमारे फेसबुक पेज को जरूर लाइक करें*

👉http://bit.ly/3nfZrRc

🙏 *इस खबर को आगे फॉरवर्ड/ शेयर जरूर करें*  *खबरें और विज्ञापनों के लिए संपर्क करें।9425636398,9399812052*

🌹 *ताज़ा खबरों से अपडेट रहें,यहाँ क्लिक करके हमारे मोबाईल एप गूगल प्ले स्टोर  से जरूर डाउनलोड करे*

*CHHINDWARA TODAY NEWS APP* पर👇

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.bootalpha.chindwar

[ays_slider id=1]

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

[poll id]

आज का राशिफल देखें 

Buero Report