बैल टांगा से क्षेत्र के भर्मण पर निकले विधायक* *महंगाई का अनोखे ठंग से किया विरोध

*छिंदवाड़ा टुडे न्यूज़* के पांढुर्ना विधायक एवं जिला युवक कांग्रेस अध्यक्ष नीलेश उईके पेट्रोल एवं डीजल के बढते दामो के विरोध में क्षेत्र के भ्रमण पर टांगे बैलजोडी से निकले.

छिंदवाड़ा- पांढुर्ना विधायक एवं जिला युवक कांग्रेस अध्यक्ष नीलेश उईके पेट्रोल एवं डीजल के बढते दामो के विरोध में क्षेत्र के भ्रमण पर टांगे बैलजोडी से निकले. उनका विरोध का यह तरीका सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. लोग जमके सराहना कर रहे हैं.

वर्तमान परिदृश्य में महंगाई एक बड़ा मुद्दा बन गया है दबी जुबान में सत्तासीन दल के लोग भी महंगाई का विरोध कर रहे हैं तो वहीं विपक्ष आंदोलन ज्ञापन, पुतला दहन और प्रदर्शन जैसे राह अपनाकर सरकार को महंगाई कंट्रोल करने का दबाव बनाने में जुटे हुए हैं.

आम जनता पर महंगाई की मार ने कमर तोड़ दी है यहां गौर करने वाली बात यह है कि कोरोना जैसी प्राकृतिक आपदा के बाद से आम जनता की आर्थिक स्थिति बद से बदतर हो गई है. लॉकडाउन और कोरोना के बीच लाखों लोग बेरोजगार हो गए हैं तो वहीं व्यापार व्यवसाय की स्थिति खराब है, ऐसे में महंगाई का लगातार बढ़ना जनता के लिए चिंता का सबब बना हुआ है. लगातार जनता और विपक्ष महंगाई का विरोध तरह-तरह से कर रहे हैं लेकिन सरकार के कानों में जूं तक नहीं रेंग रही है.

इसी के चलते छिंदवाड़ा के विधानसभा पांढुर्ना विधायक नीलेश उईके ने विरोध का एक अनोखा रास्ता अख्तियार किया है. जिसके तहत वे अपने विधानसभा क्षेत्र का भ्रमण तांगा बैल जोड़ी से कर रहे हैं. इस दौरान वे निर्माण कार्य में जुटी एजेंसियों और ठेकेदारों को भी बेहतर काम करने की हिदायत भी दे रहे हैं.

विधायक के द्वारा रास्ते मे चल रहे पुलिया निर्माण कार्य का निरीक्षण किया एवं लापरवाही पायी जाने पर विधायक ने सुपरवाईजर को फ़टकार लगाई, उनके साथ क्षेत्रीय कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष मैनीखापा रहनशा इवनाती उपस्थित रहे.

[ays_slider id=1]

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

[poll id]

आज का राशिफल देखें 

Buero Report