महंगाई पर नए बजट में कुछ नहीं… कमलनाथ ने बीडी शर्मा पर किया पलटवार… कमलनाथ नकुल नाथ पहुंचे चार दिवसीय दौरे पर छिंदवाड़ा…

महंगाई पर नए बजट में कुछ नहीं… कमलनाथ ने बीडी शर्मा पर किया पलटवार… कमलनाथ नकुल नाथ पहुंचे चार दिवसीय दौरे पर छिंदवाड़ा…

नगरी निकाय चुनाव के पहले छिंदवाड़ा राजनीतिक अखाड़ा बनने की ओर अग्रसर हो चला है. मध्यप्रदेश में भाजपा की सरकार छिंदवाड़ा को लेकर खासी गंभीर है ऐसे में जहां विगत दिनों भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने छिंदवाड़ा का दौरा कर नब्ज टटोलने और कार्यकर्ताओं में उर्जा का प्रवाह करने का काम किया, तो वहीं आज पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ एवं सांसद नकुल नाथ छिंदवाड़ा के चार दिवसीय दौरे पर पहुंचे हैं. जहां बीडी शर्मा ने कमलनाथ की कार्यप्रणाली पर सवालों का ढेर लगाया था तो वहीं कमलनाथ ने उनके आरोपों को एक शब्द में नकारते हुए पलटवार किया…!

स्टेड डेस्क- मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, सांसद नकुल नाथ आज छिंदवाड़ा के चार दिवसीय दौरे पर पहुंचे हैं. वे इन 4 दिनों में अनेकों कार्यक्रमों के साथ ही धार्मिक आयोजनों में भी शामिल होंगे. छिंदवाड़ा पहुंचते ही हवाई पट्टी पर कमलनाथ ने बीडी शर्मा पर पलटवार भी किया.

दरअसल हवाई पट्टी छिंदवाड़ा पर मीडिया के लोगों ने कमलनाथ से प्रदेश के नए बजट को लेकर सवाल किए. जिस पर उन्होंने कहा कि आज पेट्रोल डीजल रसोई गैस और रसोई तेल की कीमतें आसमान छू रही है प्रदेश के बजट में ना महंगाई कम करने की कोई नीति थी और ना ही टैक्सी में कोई राहत.? मीडिया कर्मी के पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि बीडी शर्मा मैं जितना अनुभव है वह उतनी ही बात करते हैं.? आपको बता दें कि बीडी शर्मा बीते दिनों छिंदवाड़ा के दौरे पर थे उन्होंने इस दौरे के दौरान नगर निगम में हुए बोर्ड घोटाले और मेडिकल कॉलेज के फंड पर सवाल खड़े किए थे.? उन्होंने कहा था कि सत्रह सौ करोड़ रुपए मेडिकल में खर्च कर दिए गए, जबकि 300 करोड़ में मेडिकल तैयार हो सकता था.? इसके जवाब में कमलनाथ ने बीडी शर्मा पर पलटवार करते हुए कहा कि बीडी शर्मा में जितना अनुभव है वे उतनी ही बात करते हैं. छिंदवाड़ा में आज कमलनाथ और नकुल नाथ विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे.

[ays_slider id=1]

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

[poll id]

आज का राशिफल देखें 

Buero Report